Date: 17 February 2019

पीएम मोदी को अपनी पत्नी को न्याय देना चाहिए- अमन दुबे

By Newssavera :24-08-2017 10:29


एक साथ तीन तलाक पर सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले का सभी ने स्वागत किया है । नरेंद्र मोदी ने इसे एतिहासिक कदम बताया है । लेकिन मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अमन दुबे ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी को पहले अपने विवाहित पत्नी जशोदाबेन को न्याय देना चाहिए।

 

अमन दुबे ने आरोप लगाया कि महिला सशक्तिकरण के बारे में बीजेपी की नीतियां कुछ और नहीं बल्कि पाखंड है । सुप्रीम कोर्ट का आदेश ट्रिपल तलाक पर मुस्लिम महिलाओं की जीत है, जिन्होंने लड़ाई लड़ी। इस मामले में सरकार ने कोई मामला तक दर्ज नहीं किया है इसका पूरा श्रेय उन महिलाओं को जाता है जिन्होंने ये पूरी लड़ाई लड़ी है।

 

दुबे ने कहा कि अब हिंदू महिलाओं को आगे आना चाहिए और दहेज और बाल विवाह जैसी बुराइयों से लड़ना चाहिए । इसके अलावा जिनके पास अपने पति के द्वारा छोड़ दिया गया है ।

बीजेपी के सहयोगियों ने अन्य धर्मों से लोगों के लिए घर की शुरुआत की थी, लेकिन नरेंद्र मोदी अपनी पत्नी के साथ न्याय करने में नाकाम रहे हैं जो एक दुखी जीवन जी रही हैं।

 

केंद्र सरकार महिलाओं के अधिकारों के लिए लड़ने, बेटी बचाओ - बेटी पढ़ाओ जैसी पहल की शुरूआत करते हुए महिला सशक्तिकरण का दावा करती है, लेकिन ऐसे सभी कार्यक्रम केवल ढोंग हैं। पीएम मोदी की पत्नी अभी भी ऑटो रिक्शा से यात्रा करती है और एक विनम्र जीवन जीती है। मोदी को पहली बार अपनी पत्नी को घर लाने चाहिए। “ 

Source:Agency

Visitor List

Today Visitor 47
Total Visitor 83047

Advt

Video

Stock Market