Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: आज के एल राहुल की दुल्हिया बनेंगी अथिया शेट्टी, अजय देवगन ने दी बधाई

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेट टीम के धुआंधार बल्लेबाज के एल राहुल कुछ ही घंटों में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी की ग्रैंड तैयारियां सुनील शेट्टी के फार्म हाउस पर हो रही है। शादी की सभी रस्में 3 दिन पहले से ही शुरू हो गई है और वही 23 जनवरी यानी आज यह जोड़ा सात फेरों के साथ नए जीवन के एक नए बंधन में कस्मों और वचनों के साथ बंध जाएगा। ऐसे में के एल राहुल और अथिया शेट्टी की जोड़ी को पसंद करने वाले उनके सभी फैंस शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

के एल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की रस्में शुरू

बता दे के एल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की रस्में शुरू हो गई है। आज हल्दी सेरेमनी शाम 4:00 बजे से शुरू हो जाएगी और इसके कुछ ही घंटों बाद दोनों सात फेरे भी ले लेंगे। शादी के बाद एक खास रिसेप्शन भी रखा जाएगा, जिसमें क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक के सभी लोग शामिल होंगे। बता दे शादी में ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया गया है।

अथिया बनेंगी के एल की दुल्हनिया

आज अथिया शेट्टी केएल राहुल की दुल्हनियां बनेंगी। बता दे इस ग्रैंड शादी में आने वाले मेहमानों को फंक्शन में मोबाइल लाने की परमिशन नहीं दी गई है। शादी की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक ना हो इस बात का भी खासतौर पर ख्याल रखा जाएगा। बता दे शादी में सिर्फ 100 मेहमान शामिल होने वाले हैं, जिसमें कुछ परिवार के लोगों के अलावा कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हो रहे हैं।

अजय देवगन ने अनोखे अंदाज में दी सुनील शेट्टी की बेटी को शादी की बधाई

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और के एल राहुल को शादी पर बेहद खूबसूरत अंदाज में बधाई दी है। इस दौरान उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा करते हुए दोनों को शादी के नए सफर की शुरुआत के लिए बधाई और आशीर्वाद दिया है। बता दे के एल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की रस्में 3 दिन पहले से ही शुरू हो गई थी। कल दोनों के संगीत की रस्म की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं, जिसमें दोनों एक साथ डांस करते और शादी के संगीत फंक्शन में जमकर इंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TAHIR JASUS007 (@tahirjasus)

साउथ इंडियन तरीके से होगी शादी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अथिया शेट्टी और के एल राहुल की शादी साउथ इंडियन क्यूज़ीन के तरीके से होगी। शादी में आए मेहमानों को प्लेट से नहीं बल्कि पारंपरिक तरीके से साउथ इंडियन स्टाइल में केले के पत्ते पर खाना परोसा जाएगा।

सब्यसाची के आउफीट में नजर आयेंगे के एल राहुल और अथिया

शादी की ड्रेस को लेकर सामने आई जानकारी के मुताबिक अथिया शेट्टी और के एल राहुल राहुल अपने इस खास दिन के लिए साउथ इंडियन ट्रेडिशन के मुताबिक वाइट और गोल्डन कलर के वेडिंग आउटफिट में नजर आएंगे। बता दें कि उनकी शादी के इस आउटफिट को सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया गया है।