Rakhi Sawant-Adil Durrani Wedding: राखी सावंत ने की दूसरी शादी, 6 साल छोटे आदिल दुर्रानी की बनीं दुल्हनियां

Rakhi Sawant And Adil Durrani Wedding Photos: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर खबरों के गलियारों में छा गई हैं। इस दौरान उन्होंने जिस बात को लेकर सुर्खियां बटोरी है, उस बात से उन्होंने साबित कर दिया है कि वह असल में बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन है। दरअसल एक बार फिर से राखी सावंत की शादी के चर्चे सोशल मीडिया से लेकर खबरों के गलियारों तक लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। हालांकि ये बात अलग है कि इस बार तो राखी सावंत की दूल्हे की तस्वीर और शादी का सर्टिफिकेट दोनों ही सामने आ गए है। राखी और आदिल दुर्रानी की शादी की तस्वीरें और उनके सर्टिफिकेट के सामने आने के बाद नेटीजंस ने एक बार फिर से यह कहना शुरू कर दिया है कि- राखी सच में ही बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन है।

Rakhi Sawant And Adil Durrani

आदिल दुर्रानी की दुल्हन बनी राखी सावंत

फाइनली राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने शादी कर ली है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इन तस्वीरों में दुल्हन के लिबास में नजर आ रही राखी बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं इन तस्वीरों के साथ यह दावा किया जा रहा है कि आदिल दुर्रानी और राखी सावंत ने कोर्ट मैरिज कर ली है। हालांकि इन तस्वीरों को लेकर अब तक राखी सावंत की ओर से कोई ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं आया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दे 2 दिन पहले यानी 9 जनवरी को राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुंबई के टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल का एक वीडियो साझा किया था। इस दौरान उन्होंने रोते हुए यह बताया था कि उनकी मां जया भेड़ा को ब्रेन ट्यूमर हो गया है। उनके लिए दुआओं की जरूरत है। वहीं अब राखी सावंत की वायरल हो रही इन तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर एक नया ही हंगामा शुरू हो गया है।

वायरल हुई राखी सावंत और आदिल दुर्रानी की कोर्ट मैरिज की तस्वीरें

सोशल मीडिया पर राखी सावंत और आदिल दुर्रानी के कोर्ट मैरिज की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। इस दौरान शादी की 2 तस्वीरें सामने आई है। पहली तस्वीर में राखी सावंत और आदिल दुर्रानी कोर्ट के कागजों पर साइन करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान राखी सावंत में वाइट और पिंक कलर का शरारा पहना है और माथे पर दुपट्टा लिया हुआ है। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों कोर्ट परिसर में ही अपनी शादी के सर्टिफिकेट को दिखाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दूसरी तस्वीर में दोनों ने वरमाला भी पहनी हुई है।

Rakhi Sawant And Adil Durrani

फैंन ने दी दूसरी शादी की बधाई

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी के मैरिज सर्टिफिकेट की तस्वीरें सामने आने के साथ ही लोगों ने उन्हें मुबारकबाद देना भी शुरू कर दिया है। सर्टिफिकेट पर दोनों की शादी की तारीख से लेकर उनके नाम, फोटो संग सारी डिटेल लिखी हुई नजर आ रही है। बता दे राखी सावंत की यह दूसरी शादी है इससे पहले उन्होंने साल 2019 में पहली शादी रितेश राज के साथ पहली शादी की थी।

हालांकि रितेश राज के साथ बिग बॉस 15 में नजर आने के बाद उनके इस रिश्ते में कड़वाहट आ गई थी और इसी के साथ रितेश की पहली शादी की पोल भी खुल गई थी, जिसमें पता चला था कि वह पहले से शादीशुदा है और उनके दो बच्चे भी हैं। रितेश की सच्चाई सामने आने के बाद राखी ने उनसे तलाक ले लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *