Lalit Modi: ललित मोदी की बिगड़ी तबीयत, ऑक्सीजन सपोर्ट पर ले रहे सांसे , जाने क्या बोलें डॉक्टर

Photo of author

Lalit Modi Health Update: आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (IPL EX Chairman Lalit Modi) बीते 24 घंटे से ऑक्सीजन सपोर्ट सिस्टम पर है। इस बात की जानकारी खुद ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट (Lalit Modi Instagram) के जरिए साझा की है। ललित मोदी ने बताया है कि वह बीते 2 हफ्ते में दो बार कोविड-19 हुए हैं। उसके बाद अब उन्हें ‘गहरा निमोनिया’ भी हो गया है। इस दौरान उन्होंने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर भी साझा की है।

एक हफ्ते में 2 बार हुए कोविड पॉजिटिव

ललित मोदी ने इस दौरान इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को साझा करते हुए बताया बीते 2 हफ्तों में मैं दो बार कोविड का शिकार हो गया हूं। इतना ही नहीं इसके के बाद अब मुझे गहरा निमोनिया भी हो गया है। ऐसे में 2 सप्ताह में डबल कोविड-19 साथ 3 सप्ताह का एकांतवास… साथ ही और गहरी निमोनिया ने भी कई बार वापसी की कोशिश की। ललित मोदी के इस पोस्ट से ये तो साफ है कि उनकी तबियत लगातार बिगड़ रही है। साथ ही उन्होंने अरने इस पोस्ट में आगे बताया कि- इतना जूझने के बाद अब आखिर में दो सुपरस्टार डॉक्टरों और सुपर बेटे ने मेरे लिए लंदन में इतना कुछ किया… साथ ही एयर एंबुलेंस के माध्यम से उतारा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)

डॉक्टर का किया शुक्रिया

इस दौरान अपने पोस्ट में ललित मोदी ने डॉक्टर का भी शुक्रिया किया। उन्होंने लिखा- फ्लाइट ठीक थी, दुर्भाग्य से अभी भी 24 घंटे बाहरी ऑक्सीजन पर हूं। मैं सभी का बहुत आभारी हूं कि सभी ने मेरे लिए दुआएं की… सभी को प्यार…। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी जो तस्वीर साझा की है, उसमें वह ऑक्सीजन सपोर्ट सिस्टम पर नजर आ रहे हैं। बता दे ललित मोदी का इलाज मेक्सिको और लंदन में किया गया है। इस दौरान दोनों जगहों के डॉक्टरों ने उनके इलाज को लेकर सुधार की संभावना जताई है।

सुष्मिता सेन सॉन्ग अफेयर्स के चर्चा को लेकर बटोरी सुर्खियां

बता दे बीते साल सुष्मिता सेन और ललित मोदी के लव अफेयर के चर्चे काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। इतना ही नहीं खबरों में तो यह भी दावा किया गया कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। याद दिला दे कि 14 जुलाई 2022 को ललित मोदी ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें वह सुष्मिता सेन के साथ नजर आ रहे थे।

ललित मोदी का यह पोस्ट और सुष्मिता सेन के साथ उनकी कोजी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी और इस दौरान उन्होंने इस तस्वीर के जरिये ही अपने और सुष्मिता सेन के रिश्ते का खुलासा करते हुए शादी के क्लू भी दिए थे। वहीं दूसरी ओर जब इस खबर ने तूल पकड़ना शुरु किया तो सुष्मिता सेन ने आईपीएल के फाउंडर ललित मोदी के साथ अपने किसी भी तरह के अफेयर की कोई पुष्टि नहीं की थी। इतनी ही नहीं इसके कुछ दिन बाद में ललित मोदी ने भी अपनी डीपी बदलते हुए सुष्मिता सेन का नाम भी अपनी इंस्टा बॉयो से हटा दिया था, जिसके बाद से दोनों में ब्रेकअप की खबरों लगातार सामने आनी शुरु हो गई।