2500 रुपए में घर ले जाएं ये गीजर, कंपकपाती ठंड में बिना बिजली खर्च के देगा गर्म पानी

Photo of author

Cheap Gas Geyser: सर्दियों का मौसम शुरू हो गया है, ऐसे में गीजर के साथ बढ़ने वाले बिजली बिल की चिंता अभी से लोगों को सताने लगी है। अगर आप भी हर सर्दी के मौसम में बढ़ने वाले बिजली बिल के बारे में सोच रहे हैं, तो आइए हम आपको एक ऐसे गैस गीजर के बारे में बताते हैं, जो ना सिर्फ आपकों बढ़े हुए बिजली बिल से निजात दिलाएगा, बल्कि कंपकपाती ठंड में गर्म पानी का मजा भी देगा। खास बात यह है कि इसे खरीदने के लिए भी आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है।

क्या है Gas Water Heater

Gas Water Heater एक ऐसा उपकरण है, जिसके जरिए आप मिनटों में अपना पानी गर्म कर सकते हैं। खास बात यह है कि इसके लिए आपको बिजली की आवश्यकता नहीं होती, बल्कि यह गीजर एलपीजी के जरिए काम करता है। एलपीजी की मदद से आप आसानी से अपना पानी गर्म कर सकते हैं।

क्या है Gas Water Heater की कीमत

बात इस Gas Water Heater गीजर की कीमत की करें तो बता दे कि आप इसे इंडियामार्ट से खरीद सकते हैं। यह महज ₹2500 में उपलब्ध है। इस Gas Water Heater के जरिये आपकों इस सर्दी के मौसम में ठंडे पानी से मुक्ति मिल जायेगी। इस Gas Geyser में आपकों दो ऑप्शन मिल रहे हैं।

Salute Gas Geyser

Salute Gas Geyser 

Gas Geyser में पहला ऑप्शन Salute Gas Geyser का है। ये आपकी डिमांड पर बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इस Gas Geyser को भी आप ऑनलाइन  इसे आप Indiamart से खरीद सकते हैं। वहीं बात इस Salute Gas Geyser की कीमत की करें, तो बता दे कि ये गीजर आपकों 5,375 रुपए में ऑनलाइन मिल जायेगा है। कंपनी की ओर से इस Salute Gas Geyser पर आपकों एक साल की वारंटी भी मिल रही है। इसके कलर ऑप्शनन में वाइट कलर ही सिर्फ मौजूद है। ये गैस के जरिये आपके पानी को गर्म करने का काम करता है। इसे घर में लगाना कोई झंझट भरा काम नहीं है, आप इसे आसानी से अपने घर में लगा सकते हैं। बता दे इसे घर पर फिट करना भी काफी आसान है।

6Ltr Gas Geyser की क्या है खासियत और कीमत

बेस्ट Cheap Gas Geyser की लिस्ट में एक नाम Capacity 6Ltr Instant Gas Geyser का भी है। ये एक ऐसा Gas Geyser प्रोडक्ट है, जो गैस की मदद से काम करता है। ठंडे पानी से निजात और पानी गर्म करने के लिए ये बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इसे लगाने में भी किसी तरह की कोई झंझट नहीं होती। मालूम हो कि इसे आप आसानी से अपने घर की दीवार पर लटका सकते हैं। ये 6 लीटर कैपेसिटी Gas Geyser होता हैं। इसके साथ ही इस 6Ltr Gas Geyser को इस्तेमाल करने में भी कोई दिक्कत नहीं आती है। ये दूसरे गीजर की तरह ही आसानी से काम करता है।

खास बात ये है कि ये दोनों गीजर सिर्फ सस्ते ही नहीं है, बल्कि साथ ही एलपीजी के जरिये काम करते हैं, जिसके कारण लंबे बिजली बिल से भी सर्दी में परेशान होने की आपको बिल्कुल जरूरत नहीं है।

6 thoughts on “2500 रुपए में घर ले जाएं ये गीजर, कंपकपाती ठंड में बिना बिजली खर्च के देगा गर्म पानी”

  1. Wow, amazing blog format! How lengthy have you ever been blogging for?
    you made blogging look easy. The full look of your website is
    wonderful, let alone the content material! You can see similar here najlepszy sklep

  2. Good day! Do you know if they make any plugins to help with Search Engine Optimization? I’m trying
    to get my blog to rank for some targeted keywords
    but I’m not seeing very good results. If you know of any please share.
    Thank you! You can read similar art here: Ecommerce

  3. Hello! Do you know if they make any plugins to assist with SEO?
    I’m trying to get my website to rank for some targeted keywords but I’m
    not seeing very good success. If you know of any please
    share. Cheers! I saw similar article here: Backlinks List

  4. Wow, superb weblog format! How lengthy have you ever been running a blog for?
    you made running a blog glance easy. The overall glance
    of your web site is excellent, let alone the content!

    You can see similar here e-commerce

Leave a Comment