Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, इंस्टाग्राम पर इस तरह दी जानकारी और किया सचेत

Photo of author

Manoj Bajpayee: बॉलीवुड इंडस्ट्रीज से लेकर वेब वर्ल्ड तक अपने दमदार अभिनय के जलवे दिखाने वाले मनोज बाजपाई को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसका खुलासा खुद मनोज बाजपाई ने हीं किया है। मनोज बाजपाई इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस को अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से जुड़े स्टैंड के बारे में बताते हैं। हाल ही में मनोज बाजपेई ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक पोस्ट कर एक बड़ी जानकारी साझा की है। इस दौरान उन्होंने अपनी इस पोस्ट में बताया है कि उनका टि्वटर अकाउंट हैक हो गया है। साथ ही उन्होंने अपने सभी फैंस को अकाउंट के साथ किसी भी तरह के इंटरेक्शन से बचने की सलाह भी दी है।

सोशल मीडिया के जरिये दी हैक की जानकारी

मनोज बाजपाई ने आज सुबह अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा। इस दौरान उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है, इसलिए मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि आज मेरी प्रोफाइल से आने वाली किसी भी चीज को ज्यादा तवज्जो ना दें। खासतौर पर तब तक तो नहीं जब तक कि इस मामले से जुड़ी यह समस्या का कोई समाधान ना हो जाए। मैं अपनी इस पोस्ट के जरिए आप सभी को अकाउंट हैक होने के लिए सूचित कर रहा हूं।

अकाउंट पर नहीं हुई अब तक कोई पोस्ट

बता दे मनोज बाजपाई का टि्वटर अकाउंट हैक हो चुका है। उनके ट्विटर प्रोफाइल पर अब तक किसी तरह की कोई असामान्य गतिविधि नहीं हुई है। अब तक सिर्फ उनके अकाउंट पर उनके काम के पोस्ट ही नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनमें से सिर्फ एक पोस्ट को ही रिट्वीट किया गया है, जिसमें फैंस से जॉन अब्राहम के साथ उनकी फिल्म सत्यमेव जयते देखने के लिए कहा गया है। इसके अलावा उनके ट्वीटर पर अब तक उनके काम से ही जुड़े पोस्ट नज़र आ रहे हैं।

दमदार है मनोज बाजपाई का अभिनय सफरनामा

मनोज बाजपाई ने अपने दमदार अभिनय और अपने हर किरदार से लोगों के दिलों में अपनी एक ऐसी छाप बनाई है, जिसकी जगह किसी और को दे पाना नामुमकिन है। फिल्मी पर्दे से लेकर वेब सीरीज तक उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग और जबरदस्त डायलॉग डिलीवरी से लोगों को मंत्रमुग्ध किया है। इंडस्ट्री में मनोज बाजपाई के नाम की धाक इस कदर जमी हुई है कि उनके अभिनय और उनके डायलॉग्स को भुला पाना किसी के लिए भी नामुमकिन है। वही बात अगर गैंग्स ऑफ वासेपुर और उनकी वेब सीरीज द फैमिली मैन की हो तो फिर उनके डायलॉग्स के क्या ही कहने…।

हाल ही में हुआ मां का निधन

मनोज बाजपाई की मां का निधन हाल ही में हुआ है। दरअसल बीते साल दिसंबर महीने में मनोज बाजपाई की मां ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। मां के निधन के बाद मनोज बाजपाई ने सोशल मीडिया पर दुख जाहिर करते हुए बताया था कि यह उनके लिए एक बहुत बड़ी क्षति है, जिसकी भरपाई कोई नहीं कर सकता। मनोज बाजपेई ने अपनी मां को श्रद्धांजलि देते हुए एक नोट भी लिखा था। इस दौरान उन्होंने अपनी मां को आयरन लेडी बताया था। मां के चले जाने से मनोज वाजपेई को काफी गहरा सदमा लगा था। पोस्ट में उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय भी अपनी मां को ही दिया था और कहा था कि वह अपनी मां की परछाई है।

कब रिलीज होगी फैमिली मैन 3

मनोज बाजपाई की अपकमिंग वेब सीरीज द फैमिली मैन का तीसरा सीजन इसी साल रिलीज होने वाला है। हालांकि इसकी रिलीज को लेकर तारीख का ऐलान अब तक नहीं किया गया है। बता दे यह वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो के ओरिजिनल वेब सीरीज द फैमिली मैन का तीसरा सीजन है। इसे अमेजॉन प्राइम वीडियो पर ही रिलीज किया जाएगा।

Leave a Comment