‘रामायण’ की सीता ने ‘सैयां दिल में आना रे’ पर किया जबरदस्त डांस, Viral हुआ Video आपने देखा?

Dipika Chikhlia Dance Video Viral: 1990 के दशक के दूरदर्शन प्रसारित रामायण (Ramayana) में सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया का एक वीडियो सोशल मीडिया (Sita Fame Dipika Chikhlia Video Viral) पर इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दीपिका चिखलिया के मॉडर्न अवतार को देख लोग हैरान हो गए हैं। दीपिका चिखलिया का चेहरा तो आपको याद ही होगा। 90 के दशक में रामानंद सागर (Ramanand Sagar) द्वारा प्रसारित रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल (Arun Govil) की पत्नी सीता बन उन्होंने देश के हर घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. दीपिका चिखलिया इंस्टाग्राम (Dipika Chikhlia Instagram) पर काफी एक्टिव रहती है और हर दिन अपने पोस्ट और वीडियो (Dipika Chikhlia Video Post Viral) से फैंस के साथ जुड़ी रहती है।

Dipika Chikhlia Dance Video Viral

वायरल हुआ दीपिका चिखलिया का डांस वीडियो

हाल ही में दीपिका चिखलिया ने खुद अपने इस लेटेस्ट वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह सैयां दिल में आना रे गाने पर झूमती नजर आ रही है। इस वीडियो में दीपिका ने सूट सलवार पहना है और वह बेहद खूबसूरत लग रही है। वीडियो के कैप्शन में दीपिका ने लिखा- ड्रेसिंग अप हम सिर्फ अपने चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए करते हैं।

लोगों ने की मॉर्डन दीपिका चिखलिया की जमकर तारीफ

दीपिका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर न सिर्फ वायरल हो रहा है, बल्कि लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस वीडियो में दीपिका के मॉडर्न अवतार ने लोगों का दिल लूट लिया है। दीपिका की तारीफ में इस वीडियो पर यूजर्स ने भर-भर कर कमेंट किए हैं। इस दौरान कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा- सीता मां को प्रणाम बहुत ही बेहतरीन डांस किया है… तो वहीं एक ने कहा- बहुत सुंदर मैम, आप बिल्कुल माता सीता जैसी लग रही है… वहीं एक ने कहा- आपको और आपके पोस्ट को देखकर चेहरे पर खुद-ब-खुद मुस्कान आ जाती है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है दीपिका चिखलिया

दीपिका चिखलिया के इस वीडियो पर आ रहे कमेंट से ही आप उनकी पॉपुलरिटी और लोगों के बीच उनके प्रेम का अंदाजा लगा सकते हैं। दीपिका के इस वीडियो को अब तक 4000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं इस पर कमेंट करने वालों की भी भरमार लगी हुई है। फैंस ने इस वीडियो की तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। बता दें दीपिका चिखलिया सिर्फ सोशल मीडिया पर एक्टिव ही नहीं रहती, बल्कि वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से बातचीत भी करती है।

Dipika Chikhlia And Arun Govil

बीते दिनों वायरल हुए थे ‘राम-सीता’ के कई वीडियो

याद दिला दे हाल ही में दीपिका चिखलिया और अरुण गोविल टेलीविजन रिएलीटी शो झलक दिखला जा में शामिल हुए थे। इस दौरान दोनों ने शो के सभी कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस को सिर्फ इंजॉय ही नहीं किया, बल्कि साथ ही दोनों ने स्टेज पर अपने दमदार अभिनय से एक बार फिर से 90 के दशक की प्रसिद्ध रामायण के राम-सीता के खास पलों को जीवांत किया। इस स्पेशल एपीसोड के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे और लोगों ने दोनों की जमकर तारीफ भी की थी।