Salman Khan: बिना शादी के बच्चे चाहते है सलमान खान! कहा- ‘बच्चे चाहिये पर मां नहीं’

Photo of author

Salman Khan On Kids And Marriage: सलमान खान 57 साल के हो गए लेकिन आज भी वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट वांटेड बैचलर माने जाते हैं। सलमान खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री का दबंग भाईजान कहा जाता है। 57 साल की उम्र में भी वह इंडस्ट्री के न्यू कमर्स एक्टर्स को बराबर की टक्कर देते हैं। यह वजह है कि सलमान खान की फैन फॉलोइंग आज भी लाखों-करोड़ों में है। सलमान खान भले ही 57 साल के हो गए हो, लेकिन आज भी उनके फैंस के दिलों में उनकी दुल्हनिया को देखने की बेसब्री हद से ज्यादा है, जिसके चलते आज भी लोग सलमान खान से उनकी शादी को लेकर सवाल करते हैं।

Salman Khan

कब शादी करेंगे सलमान खान

इन दिनों सलमान खान बिग बॉस 16 को होस्ट कर रहे हैं। इसके साथ ही वह कई अपकमिंग फिल्म के प्रोजेक्ट को लेकर भी बिजी हैं। बता दे आने वाले साल में सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 और किसी का भाई किसी की जान रिलीज होने वाली है। वही बात सलमान खान से पूछे जाने वाले सवाल की करे तो बता दे कि सलमान से अक्सर उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा जाता है, जिसे वह हर बार कुछ अलग ही अंदाज में टालते नजर आते हैं।

Salman Khan baby

बच्चों से बहुत प्यार करते है सलमान खान

सलमान खान 57 साल के हो गए है और उन्होंने अब तक शादी नहीं की है। सलमान खान हर बार शादी के सवाल को टाल देते हैं। ऐसे में यह तो साफ नजर आता है कि उन्हें शादी और कमिटमेंट से डर लगता है, लेकिन यह भी साफ है कि उन्हें बच्चे बेहद पसंद है, क्योंकि अक्सर वह अपनी बहन अर्पिता के बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते और उन पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। इतना ही नहीं अक्सर वह अपने भांजे और भांजी के साथ बिताए क्वालिटी टाइम की तस्वीरों को भी साझा करते हैं। ऐसे में इन दिनों सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह यह कहती नजर आ रहे हैं कि ‘बच्चे चाहिए, लेकिन मां नहीं’

Salman Khan baby

वायरल हुआ सलमान खान का पुराना इंटरव्यू

इस समय सलमान खान का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि बता दे कि सलमान खान का यह इंटरव्यू नया नहीं, बल्कि 3 साल पुराना यानी 2019 का है। जब उन्होंने एक चैनल को इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उन्होंने बताया था कि उन्हें बच्चों से बहुत प्यार है। दरअसल इंटरव्यू के दौरान सलमान से शादी को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने मुस्कुराते हुए अपने दिल की कई खास बातें कहीं। उन्होंने कहा कि ‘मैं बच्चे चाहता हूं, लेकिन बच्चे मां के साथ आते हैं… मैं मां नहीं चाहता, लेकिन उन्हें तो मां चाहिए… लेकिन उनकी देखभाल के लिए मेरे पास पूरा गांव है। हो सकता है कि मैं कुछ ऐसा करूं, जिससे सबके लिए कुछ अच्छा सिचुएशन हो’

कई बार आ चुकी है सलमान के अफेयर की खबरें

मीडिया रिपोर्ट में कई बार सलमान खान के अफेयर्स की खबरें सामने आ चुकी है। सलमान खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री में तीन दशक से ज्यादा का समय हो चुका है। ऐसे में अब तक उनका नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। हालांकि किसी के साथ भी उनकी बात शादी तक नहीं पहुंच पाई है। सलमान खान की गर्लफ्रेंड की लिस्ट में सोमी अली (Somi Ali), संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) , ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan), कैटरीना कैफ (Katrina kaif) जैसी कई अभिनेत्रियों के नाम शामिल है। वहीं इन दिनों सलमान खान मॉडल यूलिया वंतूर (Yulia Vantur) को डेट कर रहे हैं।

Leave a Comment