Salman Khan Wedding: शादी के कार्ड बटने के बाद अचानक पलट गए थे सलमान खान, अब 57 की उम्र में भी है कुवांरे

Photo of author
Salman Khan

Salman Khan Marriage: सलमान खान 57 साल के हो गए हैं और जब भी वह मीडिया के कैमरे के सामने आते हैं, तो अक्सर उनसे घुमा-फिरा कर एक सवाल जरूर पूछा जाता है कि आखिर वह कब शादी करने वाले हैं? कब घोड़ी चढ़ेगे? कब दूल्हा बनेंगे? सलमान अक्सर इन सवाल को नजरअंदाज करते नजर आते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान खान एक दौर में शादी करने वाले थे। लड़की भी तैयार थी और कार्ड भी बट चुके थे… लेकिन आखिरी मौके पर सलमान खान अपने शादी करने के फैसले से पलट गए और सब कुछ पूरी तरह से बदल गया।

Salman Khan

शादी के कार्ड बांटने के बाद अचानक मुकर गए सलमान खान

सलमान खान का नाम यूं तो बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। हालांकि एक रिश्ते को लेकर सलमान खान बहुत सीरियस भी थे। इतने सीरियस की बात शादी तक पहुंच गई थी। इस बात का खुलासा हाउसफुल 4 के प्रमोशन के दौरान सलमान खान के करीबी दोस्त साजिद नाडियावाला ने किया था। उन्होंने बताया कि सलमान खान की शादी की सारी तैयारियां हो चुकी थी। इतना ही नहीं शादी के कार्ड भी बट चुके थे, लेकिन अचानक एन वक्त पर सलमान ने शादी से इंकार कर दिया, क्योंकि सलमान को लगने लगा था कि वह अभी शादी के लिए तैयार नहीं है। इसके बाद सलमान की शादी टूट गई।

Salman Khan

57 साल की उम्र में भी कुंवारे हैं सलमान खान

सलमान खान 57 साल के हो गए है और एक बार शादी टूटने के बाद अब तक उनकी शादी की कोई दूसरी खबर सामने नहीं आई है। सलमान अपने परिवार के साथ बेहद खुशहाल जीवन जीते हैं। माता-पिता, भाई-बहन, भतीजा-भांजी सभी के साथ वह बेहद खास बॉन्ड शेयर करते हैं।

टूट चुकी है सलमान खान के दोनों भाइयो की शादी

बता दे सलमान खान के दोनों भाइयों की शादी भी टूट चुकी है। अरबाज खान ने शादी के 19 साल बाद अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा से तलाक ले लिया है, तो वहीं उनके छोटे भाई सोहेल खान में भी शादी के 22 साल बाद सीमा सचदेवा से तलाक ले लिया है। आज यह दोनों कपल अपनी-अपनी जिंदगी में अलग-अलग पाटनर्स के साथ अपनी लाइफ को इन्जॉय कर रहे हैं।

Salman Khan

इन फिल्मों में नजर आने वाले हैं सलमान खान

वही बात सलमान खान के वर्क फ्रंट की करें तो बता दे कि इन दिनों सलमान खान बिग बॉस 16 को होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा सलमान खान के पास कई अपकमिंग फिल्मों के प्रोजेक्ट भी है, जिन्हे लेकर वह काफी बिजी है। इसके अलावा बता दे सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 अगले साल 10 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में एक बार फिर सलमान खान कैटरीना कैफ एक साथ रोमांस का तड़का लगाते नजर आयेंगे।

इसके साथ ही जल्द ही सलमान खान की कॉमेडी ड्रामा फिल्म किसी का भाई किसी की जान भी रिलीज होने वाली है। बता दे इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, दग्गुबती वैंक्टेश, और सिद्धार्थ निगम मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अगले साल 21 अप्रैल की सिनेमाघरों में रीलिज होगी।

Leave a Comment