Sushmita Sen: 16 साल छोटे से लेकर 10 साल बड़े.शख्स को डेट कर चुकी है सुष्मिता सेन, लिस्ट देख जाएगें चौक

Sushmita Sen  Affairs: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बॉलीवुड इंडस्ट्री की दमदार अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने अपने अभिनय और अपनी खूबसूरती के दम पर अपना मुकाम हासिल किया है। सुष्मिता सेन को इंडस्ट्री में काम करते हुए लगभग तीन दशक होने वाले हैं। ऐसे में सुष्मिता सेन का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर क्रिकेट की दुनिया तक के कई दिग्गजों के साथ जुड़ चुका है। इस लिस्ट में शामिल उनके बॉयफ्रेंड (Sushmita Sen Boyfriends) कभी उनसे 16 साल छोटे रहे हैं, तो कभी 10 साल बड़े… आइये आपको सुष्मिता सेन के लव-अफेयर्स (Sushmita Sen Love Affairs) के बारे में बताते हैं।

सुष्मिता सेन

कई बार हुआ सुष्मिता को प्यार

सुष्मिता सेन बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन सफल अभिनेत्रियों में से हैं जिनकी किस्मत इंडस्ट्री में तो काफी चमकी, लेकिन प्यार के मामले में उन्हें कभी भी मुकम्मल जहां नहीं मिला। यही वजह है कि 46 साल की उम्र में भी सुष्मिता सेन कुंवारी है।

सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट

एक दौर में सुष्मिता सेन बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर विक्रम भट्ट को डेट कर चुकी है। दरअसल विक्रम भट्ट की फिल्म दस्तक से ही सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। डेब्यू के साथ ही सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट के लव अफेयर के चर्चे सुर्खियां बटोरने लगे थे। हालांकि विक्रम भट्ट शादीशुदा थे और यही वजह रही कि वे दोनों कुछ ही सालों में अलग हो गए।

सुष्मिता सेन और वसीम अकरम

इसका बाद सुष्मिता सेन की जिंदगी में पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम की एंट्री हुई। साल 2013 में दोनों के रिश्ते ने काफी सुर्खियां बटोरी, लेकिन अचानक से एक दिन इस रिश्ते के टूट जाने की खबर आई और इसी के साथ यह जोड़ी अलग हो गई।

सुष्मिता सेन और रणदीप हुड्डा 

वसीम अकरम के बाद सुष्मिता सेन का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के दमदार एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ जुड़ा। सुष्मिता सेन और रणदीप ने 3 साल तक एक दूसरे को डेट किया। वहीं इसके बाद दोनों के बीच विवादों की खबर आने लगी और इसी के साथ दोनों का रिश्ता टूट गया। इतना ही नहीं रणदीप हुड्डा ने सुष्मिता सेन के साथ अपनी रिलेशनशिप को अपनी जिंदगी का सबसे घटिया समय बताया।

16 साल छोटे रोहमन शॉल को डेट कर चुकी है सुष्मिता

इसके बाद सुष्मिता सिंह का नाम साल 2018 में उनसे 16 साल छोटे रोहमन शॉल के साथ सुर्खियों में आया। सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल से साल 2018 में अपनी रिलेशनशिप का खुलासा किया। इसके बाद दोनों ने 3 सालों तक एक दूसरे को डेट किया। साल 2021 में खुद सुष्मिता ने एक पोस्ट शेयर कर रोहमन से ब्रेकअप की खबर फैंस को साथ साझा किया।

ललित मोदी को डेट कर रही है सुष्मिता सेन

हाल फिलहाल सुष्मिता सेन का नाम ललित मोदी के साथ काफी सुर्खियां बटोर रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर ललित मोदी और सुष्मिता सेन दोनों को एक दूसरे की तस्वीरों पर रोमांटिक अंदाज में कमेंट करते भी देखा जाता है। इसके साथ ही इन दिनों यह भी चर्चा हो रही है कि जल्द ही सुष्मिता सेन और ललित मोदी शादी कर सकते हैं। हालांकि अब तक इस मामले में कोई ऑफिशल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।