Kapil Sharma: खुद नहीं स्क्रीन देख अपना डायलॉग बोलते है कपिल शर्मा? Viral video ने खोली पोल !

Kapil Sharma Viral Video: कपिल शर्मा को कॉमेडी की दुनिया का किंग कहा जाता है। कपिल शर्मा की कॉमिक टाइमिंग और उनके जोक्स के फैन देश ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में है। द कपिल शर्मा शो के जरिए कपिल शर्मा ने दुनिया भर में अपनी पहचान बनाई है। द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में कपिल की कॉमेडी के लोग इस कदर मुरीद है कि हर हफ्ते उनके वीकेंड एपिसोड का बेस्ब्री से इंतजार करते हैं।

स्क्रीन पर कपिल शर्मा के शो की टाइमिंग लोगों को ठहाके लगाकर हंसने पर मजबूर कर देती है। वही अब कपिल शर्मा से जुड़ा एक नया वीडियो (Kapil Sharma Video Viral) सामने आया है, जिसमें कपिल शर्मा टेलीप्रॉन्पटर पढ़कर जोक मारते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद जहां एक ओर लोगों ने कपिल शर्मा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है, तो वहीं भारी तादाद में कपिल शर्मा के फैंस उनका बचाव करने भी आगे आए हैं।

Kapil Sharma Show

वायरल हुआ कपिल शर्मा का वीडियो

सोशल मीडिया आज एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है, जिस पर कई अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल होते हैं। वही हाल फिलहाल सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा की कॉमेडी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें स्क्रीन को जूम करके दिखाया गया है कि विंडो स्क्रीन पर टेलीप्रॉन्पटर चल रहा है और उसमें कपिल शर्मा के डायलॉग लिखे हुए हैं। ऐसे में इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स ने इस वीडियो में टेलीप्रॉन्पटर को देख लिया है और इसके लिए कपिल शर्मा को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है।

ट्रोलर्स के निशाने पर आये कपिल शर्मा

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कमेंट सेक्शन में लोगों ने कपिल शर्मा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इस दौरान कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने कहा- अरे हमारा तो भ्रम ही टूट गया। इस वीडियो को देखने के बाद मालूम चला कि कपिल के डायलॉग और जोक्स तो पहले से लिखे होते हैं। वह टेलीप्रॉन्पटर का इस्तेमाल करके बोलते हैं।

कपिल के सपोर्ट में आये फैंस

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है और लोग न सिर्फ कपिल शर्मा को ट्रोल कर रहे हैं, बल्कि साथ ही उनकी कॉमिक टाइमिंग को लेकर अलग-अलग तरह के डोंट और ताने भी कस रहे हैं। वहीं दूसरी ओर एक बड़ा तबका कपिल शर्मा के सपोर्ट में भी आया है, जिन्होंने पूरी तरह से कपिल शर्मा की कॉमेडी को सराहा है और उनके टेलीप्रॉन्पटर यूज करने को जरूरी प्रोसेस बताया है।

Kapil Sharma Show

इस दौरान कपिल शर्मा के सपोर्ट में आए यूजर ने लिखा- तो क्या हुआ… न्यूज़ एंकर भी यही करते हैं… हमें तो मजा आता है… लोग हंसते हैं और क्या चाहिए।  तो वही दूसरे ने कपिल पर निशाना साधते हुए लिखा- हम्म बहुत आसान है, टेलीप्रॉन्पटर का इस्तेमाल कर बोलना… बहुत आसान है। तुम भी कर लो और फेमस हो जाओ। इस दौरान कई लोगों ने टेलीप्रॉन्पटर यूज करने को रियलिटी शो के शूटिंग का बेहद कॉमन प्रोजेक्टर बताया है… और कहा है कि यह सिर्फ इसलिए लगे होते हैं कि अगर कोई कुछ भूल जाए, तो इसे देखकर उसे याद आ सके…. इतने सारे लोगों को हंसाना आसान बात नहीं है।

Kapil Sharma Show

जबरदस्त है कपिल शर्मा की टाइमिंग

इस तरह-तरह के बयानों के बावजूद कपिल शर्मा के फैंस का उनके सपोर्ट में उतरना यह साफ जाहिर करता है कि कपिल शर्मा की कॉमेडी टाइमिंग के लोग किस कदर मुरीद है। उन्हें कपिल शर्मा के टेलीप्रॉन्पटर यूज़ करके कॉमेडी करने से कोई फर्क नहीं पड़ता। सभी का यही कहना है कि वह शानदार अंदाज में बोलते हैं और लोगों को हंसाते हैं और उनके लिए बस यही मायने रखता है।