Alia Bhatt: मां बनने के बाद आलिया की फिटनेस देख दंग हुए लोग, बोलीं- बच्चे को जन्म देना एक जादू जैसा

Photo of author
Alia Bhatt

Alia Bhatt Latest Photos Viral: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इसी साल अप्रैल में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग शादी की और इसी साल नवंबर महीने में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया। अपनी डिलीवरी के बाद से ही आलिया भट्ट अपने डेली रूटीन में लौटते हुए अब एक्सरसाइज करने लगी है। इसके लिए उन्होंने योगा करना शुरू कर दिया है। दरअसल हाल ही में खुद आलिया भट्ट ने अपने योगा (Alia Bhatt Yoga Photos Viral) करने की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आलिया ने डिलीवरी के बाद अपना काफी वजन कम कर लिया है।

वायरल हुई आलिया की योगा तस्वीरें

अपनी योगा की इस तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने काफी लंबा कैप्शन लिखा। इस दौरान उन्होंने लिखा- एक या डेढ़ महीने के पोस्ट मार्टम के बाद धीरे-धीरे अपनी चीजों को हैंडल करते हुए आज मैं अपने योगी टीचर की मदद से यह कर पा रही हूं। आलिया भट्ट ने इस दौरान अपने इस कैप्शन में उन महिलाओं को भी सलाह दी है, जिन्होंने डिलीवरी के बाद एक्सरसाइज करना छोड़ दिया है। उन्होंने कहा जो मेरे ही जैसी मां है वह अपनी बॉडी को डिलीवरी के बाद जरूर समझे और कुछ भी ऐसा ना करें जो करने के लिए आपका मन तैयार ना हो। वर्कआउट से पहले एक 2 हफ्ते तक सिर्फ खुली सांस लें। इसके बाद वह करें जो कर सकते हैं। इस दौरान सबसे पहले स्थिरता व संतुलन को मेंटेन करें।

अब अपनी बॉडी का और भी ज्यादा ख्याल रखूंगी- आलिया

इस दौरान आलिया भट्ट ने अपनी पोस्ट में आगे अपनी डिलीवरी को लेकर भी कई बातें कहीं। उन्होंने कहा इस साल जो मेरी बॉडी ने किया उसके बाद मैं कसम खाती हूं कि मैं कभी अपनी बॉडी पर हार्ड नहीं रहूंगी। बच्चे को जन्म देना एक जादू है। हर हाल में मैं अपनी बॉडी को प्यार और सपोर्ट दूंगी। आखिर में आलिया ने अपने पोस्ट में सभी को एक सलाह भी दी। उन्होंने कहा हर शरीर अलग होता है, प्लीज कोई भी एक्सरसाइज करने से पहले अपने डॉक्टर से उसे करने की सलाह जरूर लें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया की फिटनेस तस्वीरें देख दंग हुए लोग

आलिया भट्ट ने जैसे ही अपनी इंस्टाग्राम पर अपनी योगा की इन तस्वीरों को साझा किया, सभी ने इस पर अलग-अलग अंदाज में कमेंट करते हुए अपने रियेक्शन दिए। इस दौरान कमेंट सेक्शन में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी आलिया भट्ट के आफ्टर डिलीवरी एफर्ट्स की तारीफ की। वहीं फैंस ने कमेंट सेक्शन में कहा- आप महिलाओं के लिए प्रेरणा है। आप उन्हें डिलीवरी के बाद अपने शरीर पर ध्यान देने के लिए इंस्पायर कर रही है।

इस दौरान कमेंट सेक्शन में शाहिद कपूर के भाई और बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर ने कमेंट कर कहा- मम्मी आलिया आप तो काफी शानदार है। तो वही सोनू सूद ने भी आलिया भट्ट की आफ्टर डिलीवरी की इस तस्वीर पर तारीफ करते हुए उनकी चुटकी ली। उन्होंने लिखा- गलती से आपने अपनी फोटो उल्टी शेयर कर दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

इन फिल्मों में नजर आने वाली है आलिया भट्ट

बात आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की करें तो बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट के फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई है, जिसमें वह पहली बार अपने रियल लाइफ हसबैंड रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती नजर आई हैं। बता दे इस फिल्म में आलिया, रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मोनी रॉय, नागार्जुन भी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। इसके साथ ही इस फिल्म में शाहरुख खान ने भी कैमियो किया है। वहीं इस फिल्म को ऑडियंस एक काफी अच्छा रिस्पांस मिला है।

अब बात आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्मों की करें तो बता दें कि अगले साल आलिया भट्ट की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और जी ले जरा फिल्म रिलीज होने वाली है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म में आलिया के साथ रणबीर, जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी नजर आने वाले हैं। वही बात फिल्म जी ले जरा की करें तो बता दें कि इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ कैटरीना कैफ  और प्रियंका चोपड़ा नजर आने वाली है। इस फिल्म को फरहान अख्तर डायरेक्ट कर रहे हैं और इसकी शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

1 thought on “Alia Bhatt: मां बनने के बाद आलिया की फिटनेस देख दंग हुए लोग, बोलीं- बच्चे को जन्म देना एक जादू जैसा”

Leave a Comment