Maruti Brezza का धमाका ऑफर! सिर्फ 3.8 लाख रुपये में ले जाये अपनी कार और मनाये जश्न

Photo of author

Maruti Brezza Car: हाल फिलहाल में अगर आप कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए बेहद काम की साबित हो सकती है। भारत में सब-4 मीटर एसयूवी सेगमेंट की डिमांड इस समय काफी तेजी से बढ़ रही है। इस सेगमेंट की एसयूवी की सेल भी मार्केट में अच्छी हो रही है। मारुति सुजुकी ब्रेजा इसी सेगमेंट की एसयूवी कार है जो मौजूदा समय में अच्छे वॉल्यूम में बिक रही है। ऐसे में इस कार ने ग्राहकों के बीच अच्छी पकड़ भी बना ली है। मौजूदा समय में हम जिस कार की बात कर रहे हैं वह ब्रेजा का 2022 फेसलिफ्ट वर्जन है, जिसकी कीमत करीब 8 लाख रुपय से शुरू होती है, लेकिन अगर आपका बजट इससे कम है तो आप पुरानी ब्रेजा खरीदने के बारे में भी सोच सकते हैं।

Maruti Brezza Ca

दरअसल हाल ही में मारुति सुजुकी ट्रू-वैल्यू की वेबसाइट पर कई पुरानी ब्रेजा कार को लेकर जानकारी साझा की गई है, जो तुरंत बिक्री के लिए उपलब्ध है। इनमें से कुछ की जानकारी हम आपको दे रहे हैं। आप इन कारों को सिर्फ 3.8 लाख रुपए में खरीद कर ले जा सकते हैं। बता दे मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर लिस्टेड की गई यह कारे 2017 से लेकर 2018 तक के मॉडल है, जिनकी कीमत अलग-अलग है। आइए हम आपको इनके बारे में डिटेल में बताते हैं।

Maruti Brezza

3 से 4 लाख में घर ले जाये ये SUV कारें

  • मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर लिस्टेड ये कार साल 2017 का मॉडल है। वेबसाइड के मुताबिक Maruti Vitara Brezza VDI कार को आप 3.8 लाख रुपये में खरूद सकते हैं। खास बात ये है कि ये फर्स्ट ओनर कार है और ज्यादा चली भी नहीं हैं। दी गई जानकारी के मुताबिक ये कार कुल 254684 KM चली हुई है। ऐसे में यह कार एपने बजट के मुताबिक बेस्ट सेलिंग कार है। बता दे यह बिक्री के लिए मानेसर में उपलब्ध है और इसका रजिस्ट्रेशन भी मानेसर का ही है। एक बात पहले ही जान ले कि यह डीजल इंजन की कार है।
  • इसकी अलावा मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर लिस्टेड की गई दूसरी Vitara Brezza LDI कार साल 2018 मॉडल है, जिसकी कीमत 4.90 लाख रुपये बताई जा रही है। खास बात ये है कि ये भी फर्स्ट ओनर कार है और कुल 90795 KM ही चली हुई है। ऐसे में ये कार भी पहली कार की तरह ही बेस्ट सेलिंग कार है। बता दे इस कार बिक्री के लिए कोलकाता में उपलब्ध है और इसका रजिस्ट्रेशन भी कोलकत्ता की ही है। इसके साथ ही ये भी जान ले कि य डीजल इंजन की कार है और इसके साथ ही इसकी अभी एक साल की वारंटी भी बाकी है।
  • इसके अलावा इस वेबसाइड पर पर लिस्टेड की गई कारों में साल 2016 का Vitara Brezza LDI (O) मॉडल भी है। इस कार के लिए 5.30 रुपए की डिमांड की गई है। ये भी पहली दोनों कारों की तरह ही फर्स्ट ओनर कार है, हालांकि बता दे कि ये कार अब तक एक लाख किलोमीटर से ज्यादा चल चुकी है और ये कार डीजल इंजन है। मालूम हो कि ये बिक्री के लिए कुरुक्षेत्र में उपलब्ध है और इस कार का रजिस्ट्रेशन भी इसी जगह का है।
  • इसके अलाबा इस वेबसाइड पर लिस्टेड सेल कारों की लिस्ट में 2018 मॉडल की Vitara Brezza ZDI भी मौजूद है, जो 5.50 लाख रुपए की डिमांड के साथ मार्केट में उपल्बध है। ये भी फर्स्ट ओनर कार है और कुल 83588 KM ही अब तक चली है। ये कार डीजल इंजन है। ये कार बिक्री के लिए गोरखपुर में उपलब्ध है और इसका रजिस्ट्रेशन भी यही का है।

4 thoughts on “Maruti Brezza का धमाका ऑफर! सिर्फ 3.8 लाख रुपये में ले जाये अपनी कार और मनाये जश्न”

  1. I see You’re actually a good webmaster. This website loading speed
    is incredible. It sort of feels that you are doing
    any distinctive trick. Furthermore, the contents are masterpiece.
    you have performed a great task on this matter! Similar here: dyskont online and
    also here: Sklep online

  2. Hello there! Do you know if they make any plugins to assist with Search Engine Optimization? I’m trying to get my
    blog to rank for some targeted keywords but I’m not seeing very
    good success. If you know of any please share.
    Cheers! You can read similar text here: Sklep online

  3. Hey! Do you know if they make any plugins to help with SEO?
    I’m trying to get my site to rank for some targeted keywords but I’m not
    seeing very good gains. If you know of any please share.
    Thank you! I saw similar blog here: Backlink Portfolio

  4. Wow, fantastic blog structure! How lengthy have you been blogging for?
    you make blogging look easy. The entire look of your web site is excellent, let alone the content!
    You can see similar here najlepszy sklep

Leave a Comment