Hero Bike Offer: 0% इंटरेस्ट रेट, 7777 डाउन पेमेंट के साथ 3000 कैशबैक, जाने क्या है हीरो स्पेशल ऑफर

Hero bike offer 2022: हीरो मोटर कॉर्प (Hero MotorCop) जल्द ही अपने टू-व्हीलर पर कई शानदार ऑफर लेकर आ रही है। इस कड़ी में कंपनी अपने सभी Two-wheelers मॉडल पर ₹3000 का कैशबैक बोनस भी दे रही है। इसके अलावा जो लोग अपने पुराने टू-व्हीलर को नए हीरो के साथ एक्सचेंज करना चाहते हैं, उन्हें भी कंपनी की ओर से ₹2500 का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। इसके साथ ही कंपनी अपने ग्राहकों को पुराने टू व्हीलर्स के लिए आकर्षक रीसेल वैल्यू देने का दावा भी कर रही है। हालांकि बता दें कि हीरो मोटर कॉर्प की ओर से दिया जा रहे ये बेस्ट ऑफर लिमिटेड समय के लिए ही है। बता दे ये ऑफर 31 दिसंबर के बाद खत्म हो जाएगा।

जीरो इंटरेस्ट के साथ करनी होगी इतनी डाउन पेमेंट

हीरो मोटरकॉप बेस्ट कैशबैक ऑफर और एक्सचेंज बोनस के साथ कई और शानदार फाइनेंस स्कीम अपने ग्राहकों को दे रही है। कंपनी की ओर से गाड़ियों पर 0% इंटरेस्ट रेट के साथ-साथ डाउन पेमेंट को भी कम कर दिया गया है। इस कड़ी में अब कंपनी के टू व्हीलर खरीदने पर आपको 7,777 रुपए की डाउन पेमेंट देनी होगी। हालांकि इन ऑफर्स के साथ कंपनी की ओर से कुछ अन्य खास जानकारियों को भी साझा की गई है।

मालूम हो कि किसी भी कंपनी की ओर से टू-व्हीलर को खरीदने पर ली जाने वाली यह सबसे कम डाउन पेमेंट है। कंपनी ने इस ऑफर की जानकारी 12 दिसंबर को साझा की है और 31 दिसंबर इसकी आखिरी तारीख है। हालांकि इन ऑफर्स के साथ कुछ कंडीशन भी रखी गई है, जिनके बारे में हीरो के टू-व्हीलर खरीदते समय आप अपने यहां के डीलर से सवाल कर सकते हैं।

इन बाइक के हीरो कंपनी ने बढ़ाये दाम

हीरो मोटरकॉर्प की ओर से हाल ही में दो मॉडल्स की कीमत में अचानक से इजाफा कर दिया गया है। कंपनी ने जिन गाड़ियों को महंगा किया है वह एक्सट्रीम 160R और एक्सट्रीम 200s है। इन दोनों बाइक की नई कीमती 1 दिसंबर से लागू हो चुकी है। कीमत बढ़ाने को लेकर कंपनी का कहना है कि मोटरसाइकिल और स्कूटर की इनपुट कॉस्ट महंगी हो गई है, जिसके चलते इनके दाम बढ़ाना जरूरी हो गया है। हालांकि बढ़ी हुई नई कीमतों के प्रभाव को कम करने के लिए कंपनी अपने ग्राहकों को फाइनेंशियल सपोर्ट भी दे रही है। इन दोनों बाइक के कुल 6 वेरिएंट की कीमत को बढ़ाया गया है।

जल्द बंद हो जायेगी एक्सप्लस 2V की सेल

इसके अलावा हीरो मोटरकॉर्प की ओर से इंडियन ऑटो सेक्टर में एक्स प्स 200 2V को हटा दिया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी एक्सप्लस 200 4V की लॉन्चिंग के तुरंत बाद इस मॉडल को हमेशा के लिए ऑटो सेक्टर से बंद कर देगी। हालांकि 2V की सेल अभी भी जारी है। 2V के बंद होने के साथ ही एक्स प्लस रेंज में केवल 4V मॉडल ही इंडियन ऑटो सेक्टर में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट की माने तो साल 2023 में एक्सप्लस 400 के डेब्यू की उम्मीद भी जताई जा रही है। बता दें इस नई बाइक में आपको 350 से 400c का इंजन मिलने की उम्मीद है।