गुलाबो बनी Sapna Choudhary ने सूट, सलवार, चुन्नी ओढ़ जीता दिल, Viral हुआ Video आपने देखा?

Sapna Choudhary Viral Video: सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना चौधरी को हरियाणा की डांसर क्वीन कहा जाता है। उनकी पापुलैरिटी के चर्चे देश ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी है। यहीं वहज है कि सपना चौधरी के लटको-झटको पर प्यार लुटाने वालों की संख्या लाखों-करोड़ों में है। बता दे सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने डांस परफॉर्मेंस और अपनी खूबसूरती के चलते अक्सर सुर्खियां बटोरती है। हाल फिलहाल सपना चौधरी के नए लुक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें हरियाणा की डांसर क्वीन अपनी खूबसूरती के जलवे दिखाती नजर आ रही है।

Sapna Choudhary

वायरल हुआ सपना चौधरी का देसी अंदाज

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हर दिन अपने डांस और वीडियो तस्वीरों के जरिए फैन से जुड़ी रहती है। हरियाणा की डांसर और स्टेज परफॉर्मर सपना चौधरी ने अपने लेटेस्ट देसी अंदाज की कुछ नई तस्वीरों को साझा की है। सपना के इस नए लुक ने न सिर्फ फैंस का दिल जीत लिया है, बल्कि यह सोशल मीडिया पर सपना की खूबसूरती की तारीफ के साथ वायरल भी हो रही है। इन तस्वीरों में सपना चौधरी गुलाबी रंग के सूट-सलवार पहने छत पर अलग-अलग अंदाज में अपने हुस्न के जलवे बिखेरते नजर आ रही है।

Sapna Choudhary

कढ़ाईदार सूट में सपना ले लुटा दिल

सपना चौधरी के कढ़ाई दार सूट, मोजड़ी और नेट वाली चुनरी में उनकी खूबसूरती के जलवे फैंस दिल घायल कर रहे हैं। अपने नए देसी अंदाज में सपना चौधरी बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। इस दौरान सपना के बाल उनकी कमर तक आ रहे हैं। ओल ओवर सपना का यह देसी अंदाज देखने के बाद उनके फैंस उनकी खूबसूरती पर एक बार फिर दिल हार बैठे हैं। यही वजह है कि उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस भी इस पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

देसी कुड़ी दिल ले गई

सपना चौधरी इन तस्वीरों में देसी अंदाज के साथ कई स्टाइल भी दिखाती नजर आ रही है। सपना चौधरी का हर अंदाज बेहद खूबसूरत और दिलकश लग रहा है। हालांकि इस दौरान उनकी यह तस्वीरें देखने के बाद एक बार फिर उनके फैंस को पुरानी सपना चौधरी की याद आ गई है। यही वजह है कि इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- देसी कुड़ी दिल ले गई।

Sapna Choudhary

फेमस है सपना चौधरी के गाने

सपना चौधरी जितना अपने गानों को लेकर फेमस है। उतना ही वह अपनी खूबसूरती और स्टाइल के लिए भी जानी जाती है। सपना का हर अंदाज सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरता है। हरियाणा से लेकर मुंबई तक सपना चौधरी ने करोड़ों दिलों को घायल किया है। सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है और यही वजह है कि उनकी हर तस्वीर शेयर होने के साथ ही वायरल होना शुरू हो जाती है।

Sapna Choudhary

विदेशों में भी सुनाई देती है सपना चौधरी के गानों की धूम

सपना चौधरी के कई लेटेस्ट गाने इस समय यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं, जिनमें से उनका गाना बलम, कुए की पनिहारी जैसे कई लेटेस्ट गाने मौजूद है। बता दे सपना चौधरी के गानों की धूम सिर्फ देश नहीं, बल्कि विदेशों में भी सुनाई देती है।